महराजगंज: नवागत SP प्रदीप गुप्ता का डाइनामाइट न्यूज़ पर पहला Exclusive इंटरव्यू , किये ये बड़े ऐलान..

डीएन ब्यूरो

जिले के नवागत एसपी प्रदीप गुप्ता ने जिले में तैनाती पर डाइनामाइट न्यूज़ को अपना पहला एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया और इस खास बातचीत में उन्होंने अपनी कई कार्य योजनाओं और रणनीति का खुलासा किया..


महराजगंज: जिले में नवनियुक्त एसपी प्रदीप गुप्ता ने यहां तैनाती के बाद डाइनामाइट न्यूज़ को दिये अपने पहले एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपनी कई कार्य योजनाओं और रणनीतियों को साझा किया। 

डाइनामाइट न्यूज़ से खास बाचीत में एसपी ने जिले में अमन-चेन के लिये अपनी रणनीति को साझा करते हुए कहा कि अपराधों को नियंत्रण में रखना, कानून व्यवस्था और जनता के विश्वास को बनाये रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। इसके अलावा भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके उनको कड़ा संदेश देना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल हैं। 

डाइनामाइट न्यूज़ से Exclusive इंटरव्यू में महराजगंज के नवागत एसपी ने कहा कि राजनीतिक दबाव में कोई काम नहीं होगा। गरीबों-मजलुमों और जरूरतमदों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होगा। 

नये पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने आज ही जिले का कार्यभार संभाला। इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ से खास बात चीत में उन्होंने कहा कि किसी भी राजनैतिक दबाव में काम नही किया जाएगा और गरीबो मजलुमो को न्याय दिलाने का प्रयास रहेगा।

उन्होंने कहा कि जिन थानों पर शिकायत है, वहाँ तत्तकाल कार्यवाही की जाएगी। अपराधियों को धर-पकड़ कर जेल भेजा जाएगा और जिले में क्राइम संबंधित मामलों पर खास नजर रहेगा। थानो पर जो सिपाही वर्षो से अंगद की तरह पैर जमाये है और भ्रष्टाचार में लिप्त है, उनके खिलाफ कार्यवाही होगी औरर जरूरत पड़ी तो मुकदमा दर्ज करा कर गम्भीर विभागीय कार्यवाही किया जाएगा। 
 








संबंधित समाचार