खौफनाकः घर से गायब बच्ची का मिला शव.. चेहरे को तेजाब से झुलसाया, रेप कर हत्या की आशंका

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के गांव सभा मुहद्दीनपुर में एक सात साल की बच्ची का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई है। बच्ची के चेहरे को तेजाब से झुलसाया गया है, पुलिस को आशंका है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पुलिस के मौके से क्या मिले सबूत

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

महराजगंजः पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा मुहद्दीनपुर में एक सात वर्षीय बच्ची सुमन पुत्री संजय निषाद दिवाली के अगले दिन वीरवार की सुबह सात बजे घर से गायब हो गयी थी। जिसकी सूचना बच्ची के पिता ने स्थानीय थाने में भी दी थी। तब बच्ची के अचानक से लापता होने पर बच्ची के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने भी उसकी हर तरफ काफी खोजबीन की थी। बावजूद बच्ची का तब कुछ पता नहीं चल पाया था। वहीं सोमवार को ग्राम प्रधान को कुछ ग्रामीणों ने गांव से पूरब नाले की झाड़ी में एक बच्ची की लाश पड़े होने की सूचना दी।   

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः नगर पंचायत सोनौली में भ्रष्टाचार चरम पर,जनता ने खोला मोर्चा    

 

 

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़

  

इस पर जब ग्राम प्रधान व ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि यहां पड़ी बच्ची की लाश किसी और की नहीं बल्कि संजय निषाद की बेटी सुमन की है। इस के बाद आनन-फानन में बच्ची के परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं लाश की सूचना मिलते ही देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बच्ची के चेहरे पर चोट के निशान थे और उसका चेहरा झुलसा हुआ था, प्रथम दृष्टया पुलिस को ऐसा लग रहा है कि उसके चेहरे पर तेजाब फेंका गया था। बच्ची का दुष्कर्म कर उसकी पहचान को छुपाने के लिये दरिंदों ने तेजाब फेंककर उसके चेहरों को जलाने की कोशिश की थी।      

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः निर्माणाधीन मकान में मिस्त्री से बुरी तरह मारपीट.. वजह जानकर रह जायेंगे दंग  

 

 

मौके पर साक्ष्य जुटाती पुलिस

 

यह भी पढ़ेंः UP: अस्पताल में 2 पक्षों के बीच जमकर हाथापाई-फायरिंग.. दो लोगों को लगी गोली 

मृतक बच्ची के पिता संजय निषाद के तीन बच्चे है जिनमें शिवानी (12) जो  ननिहाल मे रहती है और उनका लड़का शिवम(10) और तीसरी पुत्री सुमन(7) उनके साथ ही रहती थी जो गांव के ही प्राथमिक पाठशाला में पहली कक्षा की छात्रा थी। घटना के बाद से ग्रामीणों में ऐसी हरकत करने वाले दरिंदों के खिलाफ आक्रोश है। 

वहीं पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जिसने भी ये हरकत की है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर आरोपी को कठोर दंड दिया जायेगा। पुलिस अधीक्षक राकेश प्रताम सिंह सहित पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की छानबीन में जुटे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …