महराजगंज: प्यार का जुनून या दबंगई.. युवती को पलंग से बांधा, मांग भरी और हुआ फरार

डीएन ब्यूरो

पनियरा थाना क्षेत्र में एक युवक के एक तरफा प्यार का जुनून या दबंगई का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। युवक ने सारी हदों को लांघते हुए जबरन युवती की मांग में सिंदूर भर डाला। पूरी खबर..

तहरीर की कॉपी
तहरीर की कॉपी

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र में एक युवक के एक तरफा प्यार का जुनून या दबंगई का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। युवक ने सारी हदों को लांघते हुए युवती के हाथ-पैर बांधे और उसकी मांग में जबरदस्ती सिंदूर डाल दिया। लड़की की मांग में सिंदूर डालने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। मांग में सिंदूर पड़ते ही युवती के दंग रह गयी। पीड़ित युवती ने पुलिस को इस घटना की तहरीर दे दी है। 

पुलिस को दी गयी तहरीर में युवती ने लिखा है कि वह पनियरा थाना क्षेत्र की एक ग्राम सभा निवासी है। 4 अप्रैल 2018 की रात लगभग 8 बजे अपने वह घर पर अकेली थी। उसकी माँ बाजार दवा लेने के लिए गयी हुई थी। इसी बीच दूसरे ग्राम सभा का एक युवक अपने साथी के साथ उसके घर में घुसा और उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। जब युवती ने शादी करने से इंकार किया तो युवक ने उसे घर में चारपाई से बांध दिया और जबरन उसकी मांग में सिंदूर डाल कर भाग गया। युवक ने जाते-जाते युवती को धमकी भी दी।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने बताया कि मामला अभी उनके संज्ञान में नहीं है, संज्ञान में आने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।













संबंधित समाचार