महराजगंज: शराब व्यवसायी ने उजागर की पुलिस कर्मियों की काली करतूत, एसपी से शिकायत

डीएन संवाददाता

एक शराब व्यवसायी ने कुछ पुलिस कर्मियों पर उगाही करने समेत मारपीट करने का बड़ा आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस कर्मियों की करतूत को उजागर करने के लिये एसपी से मुलाकात की और न्याय की गुहार लगाई। पूरी खबर..

दुकान में तोड़-फोड़ के बाद का दृश्य
दुकान में तोड़-फोड़ के बाद का दृश्य

महराजगंज: एक शराब व्यवसायी ने पुलिस की करतूत पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाये हैं। व्यवसायी का कहना है कि पुलिस वाले उनसे उगाही करते हैं और रिश्वत न देने पर तरह-तरह की धमकियां देते हैं। कुछ पुलिस कर्मियों के उत्पीड़न से परेशान व्यवसायी ने पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह से मिल कर शिकायत की और इस मामले में न्याय की गुहार लगाई।

पनियरा थाने के मुजरी चौराहा निवासी अनिल कुमार पुत्र राम निवास ने पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह को अपनी शिकायत में बताया कि सतगुरु मुजरी में उनकी देशी शराब की दुकान है। दो दिन पहले 24 जुलाई को मुजरी पुलिस चौकी के सिपाही कैमुद्दीन, अनिल यादव, सुशील उपाध्याय समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी शाम 04 बजे उनकी शराब भट्टी पर आये और बेवजह  ग्राहकों से मारपीट करने लगे। आरोपी पुलिस कर्मियों ने दुकान में तोड़-फोड़ कर ग्राहकों को भगा दिया।

 

 

शिकायतकर्ता के मुताबिक पनियरा के थानाध्यक्ष मनीष कुमार यादव के साथ कुछ पुलिस कर्मी दोबारा उसी दिन शाम 07:15 बजे उनकी दुकान पर आये और ग्राहकों को मार-पीट कर भगा दिया साथ ही आरोपी पुलिस कर्मियों ने बचे सामान को तोड़-फोड़ कर और दुकानदारों से भी मार-पीट की। 

क्या कहता शराब व्यवसायी?

शराब व्यवसायी अनिल कुमार ने बताया कि यह घटना आये दिन पनियारा पुलिस करती रहती है। जिससे व्यवसाय करना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी उनसे उगाही करते है। हम इतना नहीं कमाते कि पुलिस जितना मांगे उनके दे दें। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …