महराजगंज पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर होगा बसपा का कब्जा: गणेश शंकर पांडेय

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय ने डाइनामाइट न्यूज के साथ एक्सक्लूस्व बातचीत में दावा किया कि महराजगंज की नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष की कुर्सी पर बसपा का ही कब्जा होगा..


महराजगंज: नगर निकाय चुनाव में अपने पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए उत्तर प्रदेश विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय भी चुनावी अखाड़े में कूद गए है। उन्होंने आज महराजगंज की जनता से बसपा प्रत्याशी श्रवण पटेल को जिताने के लिए अपील की।

यह भी पढ़े: DN Exclusive: महाराजगंज निकाय चुनाव- जिन नेताओं से की अपेक्षा, उनसे ही मिली उपेक्षा 

डाइनामाइट न्यूज से Exclusive बातचीत में उन्होंने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश में बसपा एक नम्बर पर चल रही है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी से सबका मोह भंग हो गया है और लोगों के पास बसपा ही एक विकल्प है।

यह भी पढ़े: DN Exclusive: महराजगंज निकाय चुनाव, वोटों के लिये मुंह ताक रहे प्रत्याशियों के लिये जनता का रुख अभी साफ नहीं

उन्होंने कहा कि महराजगंज से बसपा प्रत्याशी श्रवण पटेल समेत उनके सभी प्रत्याशियों को जनता का अपार प्रेम मिल रहा है। पांडेय का दावा है कि महराजगंज के नगर पालिका परिषद अध्यक्ष की कुर्सी पर बसपा का ही कब्जा होगा। 

यह भी पढ़े: DN Exclusive: महराजगंज निकाय चुनाव, जीत के बाद जनता से जनप्रतिनिधियों की बेवफाई 

उन्होंने मौजूदा सरकार की कार्यप्रणाली पर अफसोस जताते हुए कहा कि बीजेपी की करनी और कथनी में जमीन आसमान का फर्क है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)













संबंधित समाचार