महराजगंजः VIDEO वायरल.. जब अपने ही बने दुश्मन, युवक को बेवजह ताऊ के लड़कों ने बुरी तरह से पीटा

डीएन संवाददाता

महराजगंज के सदर कोतवाली के जयप्रकाश नगर में एक युवक को उसके ही रिश्तेदारों ने बुरी तरह से पीट दिया। पिटाई के पीछे जो मामला सामने आया है वह भी चौंकाने वाला है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला


महराजगंजः सदर कोतवाली के जयप्रकाश नगर में रविवार को तब माहौल बिगड़ गया जब यहां एक युवक को उसके ही रिश्तेदारों ने बुरी तरह से पीट दिया। जब युवक के रिश्तेदार उसे पीट रहे थे तो यहां पर उसकी चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग भी तमाशबीन बने रहे। हद तो तब हो गयी जब उसके रिश्तेदारों ने उसे इतना पीटा कि वह खून से लथपथ हो गया। जब मौके पर ज्यादा भीड़ इकट्ठी हुई तो ये सभी उसे वहीं अधमरा छोड़कर मौके से फरार हो गये।     

यह भी पढ़ेंः महराजगंजः राशन वितरण के दौरान.. दबंगों ने कोटेदार को बुरी तरह पीटा, VIDEO वायरल

 

युवक को रिश्तेदारों ने बुरी तरह पीटा

 

पीड़ित युवक का नाम अमित है, पीड़ित को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अमित ने बताया कि वह जब यहीं सदर कोतवाली के गांव में ही रहता है। जब वह घर के बगल में ही अपने गोदाम में ताला लगाने के लिये गया था तो तभी वहां पर उसके ताऊ के लड़के पहुंच गये और उससे बेवजह भला-बुरा कहने लगे और उसने जब इसका विरोध किया तो सभी ने उसे पहले गाली दी और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की।      

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में धर्म सभा सम्पन्न..विश्व हिंदू परिषद बोली-राम मंदिर के लिये चाहिये पूरी भूमि

 

मौके पर लगी भारी भीड़

 

यह भी पढ़ेंः प्लेन टेकऑफ के दौरान बाल-बाल बचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे.. टला बड़ा हादसा

जब वह अपनी जान बचाने के लिये चिल्लाने लगा तो यहां देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। लोगों को मौके पर पहुचते देख सभी आरोपी वहां से फरार हो गये। लोगों ने पीड़ित अमित को पास के ही अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है। मामला रिश्तेदारों के साथ आपसी रंजिश का लग रहा है। अब तक पुलिस थाने में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार