महराजगंज: वृद्ध की गला रेतकर हत्‍या का प्रयास, गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर

डीएन ब्यूरो

कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बेलवा माइनर में शौच के लिए गए वृद्ध का किसी ने गला रेतकर हत्‍या का प्रयास किया। वृद्ध का आधा गला कट गया जिसके कारण वह बोल नहीं पा रहा था। उसे गंभीर हालत में पडरौना के हायर सेंटर रेफर किया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

महराजगंज: कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बेलवा माइनर में सेखुई से सिसवा (महराजगंज) जाने वाले सड़क पर शौच के लिए गए एक‍ वृद्ध की किसी ने गला रेतकर हत्‍या का प्रयास किया। वृद्ध का आधा गला कट गया है जिसके कारण वह बोल नहीं पा रहा था। उसे गंभीर हालत में पडरौना के हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: दुर्घटना को दावत दे रहे खेतों लटके हाईवोल्‍टेज तार

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सेखुई से सिसवा जाने वाले मार्ग पर खैरवा के पास पुलिया पर पड़े एक खून से लथपथ वृद्ध को शौच जा रहे लोगों ने देखा। उसका गला कटा हुआ था। गांव के लोगों ने तत्‍काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को नेबुआ-नौरंगिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद पडरौना के जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: एनएच-24 पर पिकअप ने ई-रिक्‍शा को मारी टक्‍कर, एक महिला को भी रौंदा कई घायल

गला कटा होने के कारण वृद्ध बोल नहीं पा रहा था। उसने किसी तरह कागज पर लिखकर अपना नाम छविलाल अंसारी बताया। वृद्ध कोठीभार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर के धवल छपरा का रहने वालाा है। हालांकि किसने उस पर हमलाकर घायल किया है इस संबंध में वह कुछ अधिक नहीं बता सका। 

यह भी पढ़ें: मानसिक रूप से कमजोर युवक एक्‍सप्रेस ट्रेन से गिरकर घायल

वहीं नेबुआ नौरगिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घायल वृद्ध को जिला अस्पताल में इलाज शुरू हो चुका है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …