मध्य प्रदेश: यात्रियों के भरी नाव पलटने से बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 7 की मौत, जानिए पूरा मामला

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में यात्रियों के भरी नाव सीप नदी में पलट गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

यात्रियों के भरी नाव पलटने से बड़ा हादसा
यात्रियों के भरी नाव पलटने से बड़ा हादसा


मध्य प्रदेश: एमपी के श्योपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां सरोदा गांव के पास यात्रियों के भरी नाव सीप नदी में पलट गई। इस खौफनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हादसे की चपेट में आए एक बच्चे का शव भी शामिल है।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक हादसे के शिकार सभी लोग स्थानीय निवासी थे और माली समुदाय से ताल्लुक रखते थे। वो एक व्यक्ति की मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए पास के गांव में आए थे।

इसी दौरान  तूफान या भंवर के कारण नाव पलट गई। जीवित बचे लोगों ने बताया कि नाव में 11 लोग सवार थे।  हालांकि, राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल की एक टीम अभी भी घटनास्थल पर लोगों की तलाश कर रही है।

इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने भी फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक हादसे में सात मृतकों में 4-15 साल के पांच बच्चे, 35 साल के एक पुरुष और 30 साल की एक महिला शामिल हैं। फिलहाल वहां खोजबीन और राहत-बचाव का काम किया जा रहा है। वहीं हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है।










संबंधित समाचार