Unnao Rape case: पीड़िता से मिलने पहुंची DWC चेयरमैन व AAP नेता स्वाति मालीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना

डीएन ब्यूरो

उन्‍नाव पीड़िता से मिलने आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल आज राजधानी लखनऊ स्थित KGMU ट्रामा सेंटर पहुंची। जहां उन्‍होंने BJP पर जमकर हमला बोला। विधायक कुल‍दीप सिंह सेंगर पर हुई कार्रवाई को जनता के दबाव में लिया गया फैसला बताया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती उन्‍नाव रेप पीड़िता से मिलने आज आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहुंची। परिजनों और पीड़िता से मिलकर निकली AAP नेता ने बताया मीडिया को बताया कि पीड़िता की हालत एक्सीडेंट के पहले दिन जिस तरह से थी। वैसी ही हालत अब भी है। उसमें अभी तक कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: CBI 7 दिन में सौंपे हादसे की जांच रिपोर्ट, CJI देखेंगे पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट

साथ ही उन्‍होंने BJP पर हमला करते हुए कहा कि दुष्‍कर्म के आरोपी विधायक सेंगर को पार्टी में बनाए रखना उसकी मानसिकता को दर्शाता है। आरोपी विधायक पर पहले ही कार्रवाई हो जानी चाहिए थी। अब भाजपा ने जनता और राजनीतिक दबाव में आकर कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें: रेप पीड़िता की सुरक्षा में तैनात गनर समेत तीन पर कार्रवाई

जैसी कार्रवाई प्रदेश सरकार ने अब की है वैसी पहले ही करनी चाहिए थी। पहले प्रदेश सरकार मामले पर टालमटोल करती रही। साथ ही उन्‍होंने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा सदस्यता खत्म कराए जाने की भी मांग उठाई। 

उन्‍नाव केस में साक्षी महराज की भी हो जांच

इससे पहले स्वाति मालीवाल का कहना है कि उन्‍नाव रेप मामले में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की भी जांच होनी चाहिए। मालीवाल का कहना है कि पहले वो जेल में सेंगर से मिलकर धन्यवाद करते हैं। फिर वो अतुल सिंह, जो की यूपी कैबिनेट मंत्री रणन्जय सिंह के दामाद हैं और सीबीआई की ट्रक साजिश की एफआईआर में आरोपी हैं, उनको माला पहनाते हुए दिखते हैं। जांच तो बनती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार