रक्षाबंधन पर अखिलेश यादव ने दी शुभकामनाएं, बंधवाई राखी

डीएन संवाददाता

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय पर रक्षाबंधन का पर्व मनाया। अखिलेश यादव को सपा महिला मोर्चा की कई कार्यकर्ताओं ने राखी बांधी।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय में रक्षाबंधन मनाते हुए
पूर्व सीएम अखिलेश यादव पार्टी कार्यालय में रक्षाबंधन मनाते हुए

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यालय में रक्षाबंधन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करते हुए देशवासियों समेत राज्य की जनता को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अपने भइया अखिलेश को राखी बांधने वाली उनकी बहनों को हुजूम उमड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ आंदोलन, केंद्र और राज्य पर साधेंगे निशाना

महिला कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में अखिलेश यादव को बांधी राखी

सपा की महिला कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव को राखी बांधी, जिन्हें बदले में पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने अविराम स्नेह और सुरक्षा का विश्वास दिया। इस अवसर पर विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन भी मौजूद रहे।

अखिलेश यादव को राखी बांधती महिला

यह भी पढ़ें: चार महीने के अंदर ही डर गई है बीजेपी: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि रक्षाबंधन स्नेह और विश्वास का प्रतीक है और मैं इस अवसर पर राज्य और देश की समृद्धि की कामना करता हूं। पार्टी कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में अखिलेश यादव को सपा महिला मोर्चा की कई कार्यकर्ताओं ने राखी बांधी। इस अवसर पर आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व सीएम ने राज्य में बढ़ती सामाजिक असुरक्षा के लिए मौजूदा सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए। उन्होंने रोजगार, शिक्षा, महिला सुरक्षा समेत बुनियादी संसाधनों की राज्य में बढ़ती कमी पर भी चिंता जतायी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …