लखनऊ: पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने बेचा सस्ता पेट्रोल-डीजल

डीएन संवाददाता

पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर विधानसभा के बाहर लगे प्रधानमंत्री के कटआउट के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल व डीज़ल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध जताया।

सस्ता पेट्रोल-डीजल बेचते कांग्रेसी कार्यकर्ता
सस्ता पेट्रोल-डीजल बेचते कांग्रेसी कार्यकर्ता

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67 वें जन्मदिन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने यहां बढ़ती महंगाई के खिलाफ सस्ता पेट्रोल-डीजल बेचकर अपना विरोध जताया। कांग्रेसियों ने बढ़ती महंगाई के लिए पीएम को ज़िम्मेदार बताया। 

प्रधानमंत्री के कटआउट के सामने पेट्रोल-डीज़ल बेचते कांग्रेसी

राजधानी में आज कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर विधानसभा के बाहर लगे प्रधानमंत्री के कटआउट के सामने पेट्रोल व डीज़ल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध जताया। कांग्रेसियों ने वहाँ से गुज़र रहे लोगों को सस्ते दामों पर पेट्रोल व डीज़ल बेचा। इस मौके पर कांग्रेसियों ने बढ़ती महंगाई के लिए पीएम को ज़िम्मेदार बताया।

पीएम पर संवेदनहीन होने का आरोप

कांग्रेस नेता शैलेन्द्र तिवारी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा है की जिस तरह से पीएम कार्य कर रहे हैं, उससे साफ साबित होता है कि वे संवेदनहीन हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि पीएम के मंत्री और नेता पेट्रोल को लग्जरी आईटम बताते हुए उसके बढ़ते हुए दामों को सही ठहरा रहे हैं, वह जनता के हित में नहीं हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …