प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी ने दी डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी को पहली वर्षगांठ पर शुभकामनाएं

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी न्यूज पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर कई मशहूर हस्तियों, ब्यूरोक्रेट्स समेत विभिन्न गणमान्य लोगों के शुभकामना संदेश लगातार मिल रहे हैं। यूपी के प्रमुख सचिव (सूचना) अवनीश अवस्थी ने भी डाइनामाइट न्यूज़ को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।


लखनऊ: डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी न्यूज पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर कई मशहूर हस्तियों, ब्यूरोक्रेट्स समेत तमाम गणमान्य लोगों के शुभकामना संदेश लगातार मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी को पहली वर्षगांठ पर यूपी के मुख्य सचिव राजीव कुमार की शुभकामनाएं

यूपी के प्रमुख सचिव, सूचना अवनीश अवस्थी ने भी इस मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और इसकी निष्पक्ष व साहसिक खबरों की सराहना की।  

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सरकार की ओर से दी डाइनामाइट न्यूज हिंदी को पहली वर्षगांठ की बधाई 

अपने शुभकामना संदेश के मौके पर प्रमुख सचिव, सूचना ने कहा कि मैं डाइनामाइट न्यूज़ की सभी ऑनलाइन खबरों को पढ़ता हूं। डाइनामाइट न्यूज़ बहुत शीघ्रता औऱ तेजी के साथ बहुत अच्छी और दिलचस्प खबरें निष्पक्ष रुप से दे रहा है। मैं डाइनामाइट न्यूज़ के एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश, उनकी पूरी टीम और डाइनामाइट न्यूज़ के पाठकों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं और इसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर देश भर में मनाया गया डाइनामाइट न्यूज़ डे 

पहली वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज़ को पढ़ने व फॉलो करने वाले कई बड़े नेताओं, केन्द्रीय मंत्रियों, ब्यूरोक्रेट्स और कई क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों ने डाइनामाइट न्यूज़ को अलग-अलग तरीकों से ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी और निष्पक्ष और साहसिक न्यूज़ की सराहना की।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ के हेडक्वार्टर नई दिल्ली में हिंदी पोर्टल के पहली वर्षगांठ पर शानदार जश्न 

साल 2015 में नई दिल्ली में स्थापित डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी न्यूज पोर्टल की शुरुआत पिछले साल 9 फरवरी को नई दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर से हुई थी। देश की राजधानी दिल्ली के अलावा कई शहरों में 9 फरवरी को डाइनामाइट न्यूज़ डे का भव्य आयोजन किया गया। डाइनामाइट न्यूज़ को हिंदी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं मिलनी लगातार जारी है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मेडिकल छात्रों ने मनाया डाइनामाइट न्यूज़ डे

हिंदी पोर्टल की लांचिंग के दिन डाइनामाइट न्यूज़ का हैश टैग ट्विटर पर काफी देर तक टॉप पर ट्रेंड करता रहा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार