Kota News: कोटा में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, जानिए पूरा मामला

डीएन ब्यूरो

कोटा में एक युवक ने उस समय सुसाइड कर लिया, जब उसके माता-पिता जयपुर में उसके रिश्ते की बात करने के लिए गए हुए थे। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

कोटा में युवक ने की आत्महत्या
कोटा में युवक ने की आत्महत्या


कोटा: राजस्थान के कोटा में एक युवक ने घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसके माता-पिता उसकी सगाई करने के लिए जयपुर गए थे, तभी युवक ने ये खौफनाक कदम उठा लिया। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके में 24 वर्षिय महावीर उर्फ रोहित नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह फैक्ट्री में मजदूरी करता था। उसके पिता राम अवतार ने बताया कि बेटे के रिश्ते की बात चल रही थी। 

दो दिन पहले ही उसने कहा था कि ससुराल वाले बुला रहे हैं, एक बार जयपुर जाकर मिल आओ। बेटे के कहने पर मैं उसकी मां के साथ शनिवार रात को जयपुर के लिए रवाना हुआ था। घर में बेटा और बेटी मौजूद थे। रात को महावीर अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था और फिर आकर सुसाइड कर लिया।  

उन्होंने कहा कि पता नहीं बेटे ने किन कारणों से ये कठोर कदम उठाया। उसकी अगले साल दो फरवरी को शादी होनी थी। महावीर ने अपने मोबाइल को भी लॉक कर दिया है. मोबाइल का लॉक खुलने के बाद ही कारण सामने आएंगे।

इस मामले में पुलिस अधिकारी धनराज का कहना है कि महावीर ने कड़े से फांसी का फंदा लगा लिया फिलहाल मौत की वजह सामने नहीं आई है। अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसने किस वजह से सुसाइड किया।










संबंधित समाचार