मोदी का जादू देश ही नहीं विदेशों में भी, आस्‍ट्रेलिया के पीएम ने की तारीफ

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जापान के ओसाका में जी 20 शिखर सम्मेलन से इतर कई देशों के राष्ट्र प्रमुखों से मुलाकात का सिलसिला जारी है और इसी तरह के एक मौके को ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने बेहद खास बनाते हुए ‘एलान’ कर दिया कि भारतीय प्रधानमंत्री बहुत अच्छे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन

ओसाका: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जापान के ओसाका में जी 20 शिखर सम्मेलन से इतर कई देशों के राष्ट्र प्रमुखों से मुलाकात का सिलसिला जारी है और इसी तरह के एक मौके को ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने बेहद खास बनाते हुए ‘एलान’ कर दिया कि भारतीय प्रधानमंत्री बहुत अच्छे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली और उन्होंने उसे ‘कितने अच्छे हैं मोदी’ के कैप्शन से ट्विटर पर पोस्ट की। प्रधानमंत्री स्कॉट ने अपनी टूटी-फूटी हिन्दी में कहा,“कितना अच्छा है मोदी।” इस सेल्फी को सोशल मीडिया पर बहुत पंसद किया जा रहा है। दोनों नेताओं की खुलकर हंसते हुए सेल्फी है।

इस मोदी ने शनिवार को ब्राजील और इंडोनेशिया के राष्ट्रपती से मुलाकात की। उन्होंने पिछले दो दिनाें के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, जापान के प्रधानमंत्री शिंजे आबे और चीन के नेता शी जिनपिंग समेत विश्व के कई प्रमुख नेताओं से मुलाकात की है तथा उनके साथ द्विपक्षीय अथवा बहुपक्षीय बातचीत की है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …