कानपुर: आईसीयू में वार्डबॉय ने बेहोश कर युवती के साथ किया रेप

डीएन संवाददाता

कानपुर के अस्पताल में इलाज कराने गई युवती को बेहोश करके वार्डबॉय ने रेप किया।

युवती के साथ रेप के बाद अस्पताल में तैनात पुलिस
युवती के साथ रेप के बाद अस्पताल में तैनात पुलिस

कानपुर: सरकार उत्तरप्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं लेकिन आए दिन हो रहे अपराध प्रदेश को उत्तम नहीं बनने दे रहे हैं। छेड़खानी के मामले में कानपुर से एक और मामला सामने आया है, जहां अस्पताल में इलाज कराने के लिए गई युवती के साथ वार्डबॉय ने रेप किया। इसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई और काफी तोड़फोड़ हुई।

परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

बर्रा के जागृति नर्सिंग होम के आईसीयू में शुक्रवार को वार्ड बॉय यूसुफ ने एक युवती के साथ बेहोशी की हालत में रेप किया। जब पीड़िता ने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ और आरोपी के साथ मारपीट की।

वार्डबॉय ने खुद को बताया डाक्टर

परिजनों के मुताबिक नर्सिंग होम में डाक्टर मौजूद नहीं थे। वार्डबॉय खुद को जूनियर डाक्टर बताते हुए युवती को देखा और उसे आइसीयू में शिफ्ट करने की सलाह दी। युवती की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण वो पूरे होश में नहीं थी लेकिन बात को समझ रही थी। वार्ड बॉय ने युवती को इंजेक्शन लगाकर पूरी तरह बेहोश कर दिया और फिर रेप किया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ के बाद मौके पर सीओ पहुंचे।  पुलिस ने आरोपी यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया और युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। सीओ गोविंद नगर के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति का आकलन हो सकेगा। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार