कानपुर: धमाके से फिर दहला सरसौल गांव, भारी विस्फोटक और बम बरामद

डीएन संवाददाता

सरसौल गांव में शुक्रवार को फिर एक धमाका हुआ, मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान एक प्लाट से बोरों में बड़ी मात्रा में बारुद, अवैध पटाखे और देसी बम बरामद किये।


कानपुर: सरसौल में ब्लास्ट की आग ठंडी भी नही हो पाई थी कि फिर शुक्रवार को सरसौल कस्बे में कुछ दूरी पर एक और बड़ा धमाका हुआ। हालांकि इस धमाके से किसी को कोई खास नुकसान नहीं हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान एक प्लाट से बोरों में बड़ी मात्रा में बारुद, अवैध पटाखे और देसी बम बरामद किये।

बरामद बम को बम डिफ्यूज टीम निष्क्रिय करने में जुट गई है। वहीं निष्क्रिय किये हुए बम को दफनाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने बाबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बम डिफ्यूज टीम के सदस्य आरपी सिंह ने डाइनामाइट न्यूज को बताया कि एक प्लाट से 1 बोरी में करीब 300 देसी बम बरामद हुए हैं। बरामद हुए सारे देसी बम को निष्क्रिय कर दफनाया गया।
बता दें कि बुधवार को सरसौल में हुए बाबू सिंह के मकान में धमाके के बाद पुलिस की टीम लगातार बाबू सिंह की तलाश में दबिश देने में जुटी हुई थी। मुख्य आरोपी बाबू सिंह को सरसौल के हाथीगांव से गिरफ्तार कर लिया गया, जहां उससे लगातार पूछताछ जारी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …