कश्मीर: सुरक्षा बलों ने लिया कांस्टेबल सलीम की शहादत का बदला, ढेर किये तीन आतंकी

डीएन ब्यूरो

कश्मीर के कुलगाम के मुतलहामा में शुक्रवार को अपने घर छुट्टी पर आये ट्रेनी कांस्टेबल सलीम को अगवा कर आतंकवादियों द्वारा मार डालने की घटना का सुरक्षा बलों ने बदला ले लिया है। सुरक्षा बलों ने सलीम को अगवा करने वाले संगठन के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 24 घंटे पहले आतंकी हमले में शहीद कांस्टेबल सलीम की शहादत का बदला सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराकर लिया। सुरक्षा बलों ने कुलगाम में चले एक ऑपरेशन में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गये सभी आतंकी उसी संगठन के बताये जा रहे हैं जिन्होंने शुक्रवार की रात कांस्टेबल सलीम को अगवा कर उसकी हत्या की थी।

आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। सेना ने आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और तीन आतंकियों को मार गिराया।

मुठभेड़ के बाद तीनों आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया गया, जिनकी पहचान उसी सगंठन के सदस्यों के तौर पर की गयी, जिन्होंने कांस्टेबल सलीम को अगवा किया था। सेना का सर्च अभियान खबर लिखे जाने तक जारी था। सेना को अंदेशा है कि क्षेत्र में और भी आतंकी छुपे हो सकते है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …