असंवेदनशीलता: लोग प्रदर्शन करते रहे और बच्चे ने तोड़ दिया दम, जानिए कहां का है मामला..

डीएन संवाददाता

इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.. फिरोजाबाद के रहने वाले सात साल के मासूम की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि उनका बच्चा ठीक हो जाएगा लेकिन जो हुआ उसे शायद ही कभी वो भूला सकें।

जाम में फंसी एम्बुलेंस
जाम में फंसी एम्बुलेंस

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में ट्रैफिक जाम के चलते एक 7 साल के बच्चे की जान चली गई दरअसल शनिवार को देर शाम सेक्टर 128 ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाने वाले हाईवे पर दस किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ था और इसी जाम में एक एम्बुलेंस में मौजूद सात साल का बीमार बच्चा लवकुश भी फंसा था। जब एम्बुलेंस को रास्ता नही मिला तो लंबे जाम के चलते बच्चे ने एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया। बता दें कि बच्चा फिरोजबाद का रहने वाला था जो दिमागी बुखार से पीड़ित था। उसे फिरोजाबाद से दिल्ली के आरएमएल अस्पताल ले जाया जा रहा था।

प्रदर्शन करते लोग

 

नोएडा से ग्रेटर नोएडा को जोड़ने वाले हाईवे पर कुछ निवेशकों ने जेपी बिल्डर के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए जाम लगा दिया था और जमकर बवाल काट रहे थे।

 

वहीं बच्चे के परिजनों का आरोप है कि एक घंटे तक जाम में एम्बुलेंस फंसी रही जिससे बच्चे की मौत हो गई वहीं परिजनों ने ये भी आरोप लगाया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लापरवाही बरती है क्यों कि मौके पर मौजूद होते हुए भी पुलिस एम्बुलेंस को नहीं निकलवा नही पाई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार