भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच पर कानपुर से डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

डीएन संवाददाता

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर टीम इंडिया की जीत के लिए कानपुर में माता वैभव लक्ष्मी के मंदिर में भक्तों ने पूजा अर्चना और हवन किया।

मंदिर में पूजा अर्चना और हवन करते फैंस
मंदिर में पूजा अर्चना और हवन करते फैंस

कानपुर: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सारे मैच रोमांच से भरपूर होते हैं फिर चाहे वह क्रिकेट हो या हॉकी। दोनों मैचों में खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शकों का उत्साह और रोमांच बढ़ जाता है। यही रोमांच देखने को मिलेगा आज के मैच में जहां भारतीय टीम के दिग्गज पाकिस्तान के साथ मैदान पर उतरेंगे।

टीम इंडिया की जीत के लिए किया गया मन्दिर में हवन

कानपुर के फीलखाना स्थित माता वैभव लक्ष्मी माता का प्रसिद्ध मंदिर है जहां भक्तों ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर टीम इंडिया की जीत के लिए रविवार को पूजा और हवन किया। वहीं इस दौरान आरती गाते हुए पंडितों ने टीम इंडिया के प्लेयर्स की आरती भी उतारी। भक्तों द्वारा 21 किलो का घण्टा मन्दिर में चढ़ाया गया है जिसकी भी पूजा, आरती की गई।

टीम इंडिया की जीत होगी

वैभव लक्ष्मी माता मंदिर के महंत अनूप कपूर ने डायनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि रविवार को मां के दरबार मे टीम इंडिया की जीत के लिए भक्तों ने पूजा और हवन किया। वहीं 21 किलो का एक घण्टा भी मंदिर में चढ़ाया गया। जिसके लिए घंटे की भी पूजा और आरती उतारी गई। महंत ने कहा कि मां की कृपा टीम इंडिया पर है। माँ ने भारतीय खिलाड़ियों को इतनी ऊर्जा दे दी है कि इस बार हमें फिर से पूरी उम्मीद है कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा कर कप अपने घर लाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …