Trending: ऐश्‍वर्या राय की ड्रेस देख भड़के डिजाइनर, स्टाईलिश को लताड़ते हुए कही ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में बेटी आराध्‍या संग पहुंचीं थीं और रैंप पर वह फ्लोरल प्रिंट के पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आईं। एक तरफ इसको लेकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे थे। वहीं भारतीय डिजायनर वेंडल रॉड्र‍िक्‍स को उनका कुछ खास पसंद नहीं आया। उन्होनें सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या के स्टाइलिश की क्लास लगाई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पेरिस फैशन वीक में ऐश्‍वर्या राय

नई दिल्लीः हाल ही में पेरिस फैशन वीक में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने रैंप वॉक की थी। जिसमें उन्होनें फ्लोरल प्रिंट वाली पर्पल ड्रेस पहना था। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। पर उनके इस लुक पर फैशन डिजाइनर वेंडल ऑगस्टीन रॉड्रिक्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: कोरियन फिल्म के रीमेक में काम करेंगे सलमान

फैशन डिजाइनर वेंडल ऑगस्टीन रॉड्रिक्स ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के स्टाइलिश को लताड़ते हुए लिखा है- "लॉरियल में आपके पास दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक का चेहरा है और आपने इस तरह से उनका मेकअप किया है और इस तरह की ड्रेस पहनाई है? इस बोरीनुमा ड्रेस के लिए इस स्टाइलिस्ट को बाहर निकालो और उन्हें यह बताओ कि हेलोविन अगले महीने है।"

फैशन डिजाइनर वेंडल ऑगस्टीन रॉड्रिक्स ने किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: क्या सलमान खान फिर बनेंगे राधे?

बता दें कि  ऐश्वर्या के टर्टलनेक, पैडेड बाहें और फूले हुए जूलिएट स्लीव्स से इस ड्रेस को काफी बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया गया था। हेयर स्टाइल में उन्होनें बन बनाया हुआ था। इसके साथ ही उन्होनें पर्पल रंग का ग्लिटर आईशौडो और शाइनिंग रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को कंप्‍लीट कर रहा था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार