बॉक्स ऑफिस पर सफलता की छाप छोड़ने वाले अक्षय ने कहा...

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए लगातार मेहनत करना बहुत जरूरी है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए लगातार मेहनत करना बहुत जरूरी है। अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। बॉक्स ऑफिस पर सफलता की छाप छोड़ने वाले अक्षय का कहना है कि सफलताओं ने उन्हें अलग-अलग तरह का काम करने और जोखिम उठाने के प्रति सहज बना दिया है।

अक्षय हाल ही में आई अपनी फिल्म गुड न्यूज को दर्शकों से मिल रहे प्यार से बहुत खुश हैं। अक्षय ने कहा मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरी सभी फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिलता है। विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी फिल्मों ने इतनी कमाई कर ली है. इंडस्ट्री में अब पैसा बढ़ रहा है जिससे निर्माता छोड़ी-बड़ी हर तरह की फिल्में बना रहे हैं।

गौरतलब है कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। इस वर्ष अक्षय की तीन अन्य फिल्‍में केसरी मिशन मंगल, हाउसफुल 4 भी प्रदर्शित हुयी थी जो टिकट खिड़की पर सफल रही। (वार्ता)
 













संबंधित समाचार