गोरखपुर: पिता ने शादी के कार्ड में बेटी के लिए उपहार मांगने की बजाए मोदी के लिए मांगा वोट

डीएन संवाददाता

आगामी लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के लिए मोदी के समर्थक इस हद तक गुज़र गए हैं कि बेटी की शादी के कार्ड में रिश्तेदारों व दोस्तों से बेटी के लिए आशीर्वाद की कामना करने की बजाए मोदी के लिए वोट मांग लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

पिता ने शादी के कार्ड में बेटी के लिए उपहार मांगने की बजाए मोदी लिए मांगा वोट
पिता ने शादी के कार्ड में बेटी के लिए उपहार मांगने की बजाए मोदी लिए मांगा वोट

गोरखपुर: देश में जल्द ही आम चुनाव होने वाले हैं। लिहाज़ा पीएम मोदी देश के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर रहे हैं। इसी महीने के अंत में गोरखपुर में पीएम मोदी का दौरा होने वाला है। दौरे को अभी वक्त है लेकिन मोदी के समर्थकों ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करना शुरु कर दिया है। प्रचार करने के लिए वे इस हद तक गुज़र गए हैं कि बेटी की शादी के कार्ड में बेटी के लिए आशीर्वाद स्वरूप उपहार की कामना करने की बजाए उन्होंने मोदी के लिए वोट मांग लिया। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता ने 59 पुलिसकर्मियों का किया तबादला

कार्ड पर छपवाया: 'सपोर्ट फार मोदी'
मामला गोरखपुर के पड़ोसी महराजगंज जनपद का है। यहां के सिसवा कस्बे में रहने वाले एक व्‍यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर 'सपोर्ट फार मोदी' छपवाकर मोदी को वोट देने की अपील की है। शादी के कार्ड पर बाकायदा यह लिखवाया गया है कि बिटिया की शादी में उपहार दें या न दें मोदी को वोट जरूर दें। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, जानिए क्या है वजह..

नरेंद्र मोदी का फैन है यह परिवार
यह शादी 21 फरवरी, 2019 को होने वाली है। वधू के पिता राजेंद्र मोदनवाल सिसवा कस्बे के अमरपुरवा में रहते हैं। वे पेशे से हलवाई हैं। वो और उनका पूरा परिवार प्रधानमंत्री मोदी का फैन है। उनका दावा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश-विदेश में  भारत को एक नई पहचान दी है। उनका मानना है कि उन्हें एक अवसर और मिला तो वे देश को विश्व मॉडल के रूप में स्थापित कर देंगे। राजेंद्र का कहना है कि वे चाहते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी जीत हो, इसलिए उन्होंने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड पर “सपोर्ट फार मोदी” छपवाने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि लोग बेटी को उपहार दें या न दें मगर मोदी को वोट ज़रूर दें।      


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?