गोरखपुर: सीएम योगी ने गरीबों में बांटे कंबल.. लोगों से की यह विशेष अपील

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे। जहां पर सीएम योगी ने गरीबों में कंबल बांटे, कंबल पाकर गरीब लोगों के चेहरे खिल उठे। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लसिव रिपोर्ट ...

सीएम योगी कंबल वितरण करते हुए
सीएम योगी कंबल वितरण करते हुए

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। सीएम योगी ने महराणा प्रताप इंटर कॉलेज में कंबल वितरण कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होने गरीबों में कंबल बांटे। यहां पर उन्होने आर्धिक रूप से सक्षम लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह गरीब, शोषित और वंचितों की मदद के लिए आगे आएं।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर मंडलायुक्त की अध्यक्षता में हुई बैठक, दिये गये कई जरूरी निर्देश

 

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा वर्ष 2017 में पहली कैबिनेट की बैठक में जनपद गोरखपुर के कस्‍बा संग्रामपुर को नगर पंचायत के रूप में मान्‍यता दी। इसके लिए आप सबको विकास योजनाओं के साथ बधाई देने आया हूं।योगी ने कहा  संग्रामपुर कस्‍बे में बाबा साहेब आंबेडकर की मूर्ति का सौंदर्यीकरण करने के साथ साथ ट्रैफिक व्‍यवस्‍था सुदृढ़ करने के लिए एक बाईपास का निर्माण हो, इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिये हैं। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: सीएम योगी ने किया रैन बसेरों का निरीक्षण.. ठंड में जाना लोगों का हाल

सीएम योगी आज रात्रि में गोरखपुर में विश्राम करेंगे, कल सुबह मंदिर में फरियाद सुनेंगे। उसके बाद सुबह 11:15 से 12:15 बजे तक नुमाइश ग्राउंड में पेंशन और दिव्यांगजन को सहायता उपकरणों का वितरण और मुख्यमंत्री निधि से कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे। दोपहर 12:20 बजे सीएम लखनऊ रवाना होंगे।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …