देवरिया के रूद्रपुर नगर में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ

डीएन ब्यूरो

आज डाइनामाइट न्यूज़ समूह के लिए खुशी का दिन है। बुधवार को डाइनामाइट न्यूज़ परिवार ने अपनी स्थापना के चार साल पूरे कर लिये हैं। इस मौके पर देश भर में जगह-जगह 'डाइनामाइट न्यूज़ डे' का आयोजन हुआ। पूरी खबर..


देवरियाः आज डाइनामाइट न्यूज़ ने सफलता के चार साल पूरे किए हैं। 16 अक्टूबर 2015 को देश की राजधानी में डाइनामाइट न्यूज़ की नींव रखी गई थी। यह दिन डाइनामाइट न्यूज़ परिवार के लिए बेहद खास और खुशियों से भरा होता है।

यह भी पढ़ेंः लखनऊ ब्यूरो ऑफिस में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ

डॉ यशवंत सिंह ,अंतर्राष्ट्रीय कृषि विशेषज्ञ बधाई देते हुए

 देवरिया जनपद के रूद्रपुर नगर में धूम-धाम और हर्षोल्लास के साथ डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ मनाई गई है। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनधि वीरेंद्र शर्मा ने मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए डाइनामाइट न्यूज़ के चौथी वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज़ परिवार को बधाई दी। इस मौके पर रंजना जायसवाल और डॉ यशवंत सिंह ने कहा की डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा कृषि क्षेत्र की समस्याओं, नई चीजों पर भी दमदारी से प्रकाश डालता है। कार्यक्रम की शुरुआत माही गुप्ता के सरस्वती वंदना और रामभरोसा यादव जी के स्वागत गीत से हुआ। संचालन साहू राजाराम शिक्षा निकेतन के सुबाष यादव ने किया। इस दौरान ब्यूरो चीफ मृत्युंजय प्रसाद विशारद भी मौजूद रहें। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज ब्यूरो कार्यालय में धूम-धड़ाके से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ 

समारोह में स्वागत गीत प्रस्तुत करती माही गुप्ता

आज डाइनामाइट न्यूज़ ने चार साल पूरे होने पर डाइनामाइट न्यूज़ की अंग्रेजी https://www.dynamitenews.com/ व हिंदी https://hindi.dynamitenews.com/ की दोनों वेबसाइटों को नये लुक एंड फील में रिलांच किया गया।

यह भी पढ़ेंः आजमगढ़ ब्यूरो कार्यालय में धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ

इसके अलावा पढ़कर नौकरी की तलाश करने वाले युवाओं के लिए युवा डाइनामाइट नाम की नयी वेबसाइट https://www.yuvadynamite.com/ की लांचिंग भी की गयी। यह वेबसाइट देश के छात्र-छात्राओं के शिक्षा, करियर, जॉब्स, एडमिशन, रिजल्ट और उनसे जुड़े ज्वलंत मुद्दों को प्रमुखता से उठायेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार