मेरठ: अन्तर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

admin

पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के आरोपी है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मेरठ: शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को लूट की योजना बनाते हुए कैलाशी नसिंग होम के पास से गिरफ्तार किया है। चारों आरोपित शातिर किस्म के अपराधी है। जिनके उपर कई अपराधिक मामले दर्ज है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: गंगनहर में गिरी कार.. युवक-युवती ने तैर कर बचाई जान, साथी डूबा 

 

पुलिस लाइन स्थित सभागार में प्रेसवार्ता करते हुए एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि ये सभी आरोपित कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित कैलाशी नर्सिंग के सामने आपस में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। कंकरखेड़ा एसओ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि डाबका कट पर कुछ लुटेरे अस्लाह व लूट के वाहन लेकर किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खड़े है और जिनके पास दिल्ली व हरियाणा से लूटा हुआ माल भी है।

यङ भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा के बाद मेरठ में गोकशी की कोशिश, पुलिस ने गौ- तस्कर को मारी गोली 

पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए बताये गए ठिकाने पर टीम के साथ घेराबंदी कर चारो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा पकड़े गये आरोपियों की तलाशी लेने पर लूटा हुआ माल तथा अवैध हथियार भी बरामद किये गए। पकड़े गये आरोपियों की पहचान अमित उर्फ धामू पुत्र राजपाल, जितेन्द्र उर्फ जीतू वाल्मिकी पुत्र प्रकाश, कपिल शर्मा पुत्र राकेश निवासी मेरठ व रोहित शर्मा पुत्र शिव कुमार निवासी शामली के रूप में हुई है। फिलहाल रोहित कंकरखेड़ा क्षेत्र के गणपति विहार कालोनी में किराये पर रह रहा था। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार