फतेहपुर: रोड शो के दौरान राज बब्बर और सम्पत पाल की पुलिस से झड़प

डीएन संवाददाता

निकाय चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के रोड शो को पुलिस ने आगे नहीं बढ़ने दिया, जिस कारण राजबब्बर और संपत पाल की पुलिस से तीखी बहस हो गयी, किसी तरह मामला शांत कराया गया..


फतेहपुर: निकाय चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के रोड शो पर यहां प्रशासन का बड़ा चाबुक चला। इस दौरान राज बब्बर और गुलाबी गैंग की कमांडर सम्पत पाल की पुलिस प्रशासन से जमकर बहस भी हुई। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। पुलिस ने उनके वाहनों के काफिले को आगे नहीं बढ़ने दिया। पुलिस का आरोप था कि रोड़ शो में इजाजत से ज्यादा वाहन शामिल किये गये है।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive फतेहपुर निकाय चुनाव: जनता का नेताओं पर तंज, हरि भरोसे हरिहरगंज 

 

 

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: फतेहपुर निकाय चुनाव, जीत के बाद जनता के लिये दुर्लभ होते हैं नेताओं के दर्शन 

राज बब्बर के अलावा प्रशासन ने सम्पत पाल के रोड शो के वाहनों को भी रोका। पुलिस का कहना था कि अनुमति से ज्यादा वाहन ले जाने की इजाजत नहीं है। इसलिये उतने ही वाहनों को इजाजत मिलेगी, जितने वाहनों के लिये प्रशासन से इजाजत ली गयी है।

 

यह भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव में विज्ञापनदाता प्रत्याशियों की पहली पसंद बना डाइनामाइट न्यूज 
 
निकाय चुनाव के मद्देनजर फ़तेहपुर जनपद में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और गुलाबी गैंग की कमांडर सम्पत पाल ने एक साथ मिलकर में रोड शो किया।
रोड शो के दौरान गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल औऱ कांग्रेस नेता राज बब्बर  ने बीजेपी पर खूब निशाना साधा।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: निकाय चुनाव में बवाल, तोड़ी गयी गाड़ियां, भाजपा विधायक ने कहा सपाईयों ने किया हमला 

राज बब्बर ने कहा कि भाजपा केवल सत्ता हथियानो के लिये ही राम के नाम का इस्तेमाल करती है। वह सीता के राम नहीं बल्कि सत्ता के राम की पूजा करती है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको फतेहपुर नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार