फतेहपुर: नकली पुलिस ने व्यापारी से लूटे 40 हजार, असली पुलिस कटघरे में

डीएन ब्यूरो

जिले में लूटपाट और चोरी की घटनाओं का सिलसिला जारी है। आज नकली पुलिस ने एक व्यापारी से दिनदहाड़े 40 हजार रूपये लूट लिये, लूट की इस घटना से असली पुलिस के सुरक्षा के दावों की पोल खुल गयी और अपराधियों की धर पकड़ के उसके अभियान पर कई सवाल खड़े हो गये है।


फतेहपुर: क्षेत्र में लूटपाट और चोरी की घटनाये थमने का नाम नहीं ले रही है। लूटपाट की इसी कड़ी में फतेहपुर में एक व्यापारी को झांसा देकर दिनदहाड़े 40 हजार रूपये लूट लिये गये। चौकाने वाली बात यह है कि लूटने वाले व्यक्ति ने खुद को पुलिस वाला बताया और तलाशी के बहाने व्यापारी को लूट लिया।

जानिये क्या है पूरा मामला

शहर के मुराइन टोले में किराने की दुकान चलाने वाले रामनारायण कानपुर जाने के लिए रेलवे स्टेशन में एमएसटी बनवा रहे थे, तभी एक व्यक्ति सिविल ड्रेस में व्यापारी के पास आया और खुद को पुलिस वाला बताकर उसकी तलाशी लेने की बात कही। जब व्यापारी ने तलाशी देने से मना किया तो, वह बदमाश व्यापारी को उसके एक अन्य साथी के पास ले गया, जो कि पुलिस वर्दी में था। 

पुलिस वर्दी में व्यापारी की तलाशी

बताया जा रहा है कि पुलिस वर्दी वाले शातिर ने व्यापारी की तलाशी ली और व्यापारी की जेब में रखे चालीस हज़ार रुपये देखने के बहाने हाथ में लिए। बाद में उन पैसों को व्यापारी के बैग में डालने का बहाना बनाते हुये दोनों बदमाश वहां से मोटरसाइकिल से फरार हो गए। शंका के आधार पर जब रामनारायण ने अपना बैग देखा तो उसमें पैसे नहीं थे। दिन दहाड़े हुई इस लूट से पुलिस व्यवस्था पर एक सावलिया प्रश्न खड़ा हो गया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार