गोरखपुर में वोटिंग के दौरान ईवीएम मशीन ख़राब, मतदाताओं में नाराजगी

डीएन संवाददाता

गोरखपुर उपचुनाव के दौरान ईवीएम मशीन में गड़बड़ी सामने आने से मतदान प्रभावित हुआ है, जिससे मतदाताओं में भारी नाराजगी देखी जा रही है। पूरी खबर...


गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर मतदाताओं में खासी नाराजगी है। गोरखपुर के नथमलपुर मेवालाल प्राथमिक विद्यालय बूथ संख्या 231 में ईवीएम मशीन ख़राब हो गई है। ईवीएम मशीन में ख़राबी के कारण यहाँ पर 1 घंटे से वोटिंग रुकी है, जिससे मतदाताओं में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। 

वोटरों ने मशीन के खराब होने की शिकायत अधिकारियों से भी की लेकिन इसके बावजूद भी खबर लिखे जाने तक मौके पर कोई भी आला अधिकारी नहीं पहुंचा। वोटरों की शिकायत का समाधान होने से लोगों में अधिकारियों के खिलाफ भारी गुस्सा है।

आप को बता दें कि गोरखपुर सीट पर बीजेपी और सपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बीजेपी ने यहाँ से उपेंद्र दत्त शुक्ला को मैदान में उतारा है, जबकि समाजवादी पार्टी ने प्रवीण निषाद को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने सुरीथा करीम को गोरखपुर से से प्रत्याशी बनाया है। भाजपा को रोकने के लिये सपा को बसपा और अन्य कुछ पार्टियों का भी समर्थन प्राप्त है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार