Mahindra XUV300: जल्द दिखेगा एसयूवी XUV300 का इलेक्ट्रिक अवतार, जानिए क्यों है ये गाड़ी इतनी खास

डीएन ब्यूरो

भारतीय बाजार में जल्द ही Mahindra की एसयूवी XUV300 का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च हो सकता है। जानिए इस कार की खासियत और लॉन्चिंग डेट की जानकारी। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

Mahindra की एसयूवी XUV300 का इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द हो सकता है लॉन्च
Mahindra की एसयूवी XUV300 का इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द हो सकता है लॉन्च


नई दिल्लीः  Mahindra जल्द ही अपनी पॉप्युलर XUV300 एसयूवी का इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च करने वाली है। इसमें ग्राहकों को कई शानदार और दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इस एसयूवी को कंपनी ने बीते ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया था। 

कीमत 
इस कार की कीमत फिलहाल तय नहीं हुई है, लेकिन कंपनी इसे 15 से 18 लाख रुपये के बीच में लॉन्च कर सकती है। ये कार पहली ऐसी मेड इंडिया इलेक्ट्रिक SUV  होगी जिसे यूरोपियन और अन्य ग्लोबल मार्केट में इम्पोर्ट किया जाएगा। कंपनी इस एसयूवी का दमदार परफॉर्मेंस वाला वेरिएंट भी पेश कर सकती है। 

फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको कई दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। बाजार में इस समय मौजूद कई गाड़ियों को ये कार टक्कर देने के लिए तैयार है। महिंद्रा XUV 300 इलेक्ट्रिक कार के लॉन्च होने से टाटा Nexon और हुंडई की इलेक्ट्रिक कार से सीधा मुकाबला होगा। स्पेशल LED लाइट्स, ब्लू ग्रॉफिक्स के साथ कंपनी ने पॉप आउट स्टाइल ट्च स्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम और नई सीट अपहोल्सटरी मिल सकती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग और नए स्टीयरिंग व्हील का भी मजा लिया जा सकता है।

XUV300 एसयूवी का इलेक्ट्रिक वेरिएंट

माइलेज
रिपोर्टे्स के मुताबिक नई Mahindra XUV300 दो अलग अलग वेरिएंट में पेश की जाएगी। इसके एक वेरिएंट में आपको मिलेगा 200 किलोमीटर तक का रेंज। जबकि दूसरी रेंज में 375 किलोमीटर तक का रेंज मिल सकता है।










संबंधित समाचार