नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में धूमधाम से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की दूसरी वर्षगांठ

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज नेटवर्क के उत्साह और उपलब्धियों से भरे सफर में 9 फरवरी के दिन का खास महत्व है। आज ही के दिन डाइनामाइट न्यूज़ समूह के हिंदी पोर्टल की स्थापना हुई थी। शनिवार को हर्षोल्लास के साथ देश भर में डाइनामाइट न्यूज़ की के हिंदी न्यूज़ पोर्टल की दूसरी वर्षगांठ मनाई गई। पूरी खबर..


नई दिल्ली: 9 फरवरी के दिन ठीक दो साल पहले नई दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर डाइनामाइट न्यूज़ समूह के हिंदी न्यूज़ पोर्टल की स्थापना हुई थी। तब से लेकर अब तक डाइनामाइट न्यूज़ सरकार के सामने आम आदमी की आवाज बनकर उभरा है। नई दिल्ली स्थित करोलबाग हेड आफिस पर डाइनामाइट न्यूज़ की टीम ने भी इस पल को यादगार बनाया।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में धूम-धड़ाके के साथ मनी डाइनामाइट न्यूज़ समूह के हिंदी पोर्टल की दूसरी वर्षगांठ

खुशियों का केक

इस खास मौके पर डाइनामाइट न्यू़ज के एडिटर-इन-चीफ मनोज  टिबड़ेवाल आकाश, चेयरपर्सन रानी टिबड़ेवाल ने केक काटकर धूमधाम से हिंदी पोर्टल की दूसरी वर्षगांठ मनाई और एक-दूसरे को बधाई दी। वहीं इस मौके पर पर संपादकीय विभाग से जुड़ीं रश्मि प्रकाश, श्रीजा चौधरी, चंदन सिंह, सुशीला, संतोष केवट समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की दूसरी वर्षगांठ पर आजमगढ़ में फल वितरण कार्यक्रम का आयोजन

केक काटते एडिटर-इन-चीफ मनोज  टिबड़ेवाल आकाश साथ में चेयरपर्सन रानी टिबड़ेवाल

इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों के तमाम गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। इस मौके पर सभी ने डाइनामाइट न्यूज़ परिवार को बधाईयां दी। 

16 अक्टूबर 2015 को नई दिल्ली में स्थापित डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क की शुरूआत अंग्रेजी भाषा से हुई थी। इसके बाद 9 फरवरी 2017 को दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर से हिंदी पोर्टल की शुरूआत की गयी। बेहद कम समय में डाइनामाइट न्यूज़ ने देश के पत्रकारिता जगत में अपनी अलग पहचान बनायी है।

हिंदी पोर्टल की दूसरी वर्षगांठ के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ को देश भर के पाठकों-दर्शकों, गणमान्य लोगों और आम जनता से शुभकामना संदेश लगातार मिल रहे हैं। सभी के द्वारा छोटे से समय में पत्रकारिता के क्षेत्र में स्थापित किये गये उच्च आदर्शों की सराहना की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%