महराजगंजः कमीशन के खेल में पांच जगह का चार्ज लिये ईओ से हटा 4 का चार्ज

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का एक बार फिर से बंपर असर सामने आया है। महराजगंज जिले के अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने आश्चर्यजनक तरीके पांच-पांच नगरपालिकाओं और नगर पंचायतों का चार्ज ले रखा था। डाइनामाइट न्यूज़ की खबर के बाद अब उन्हें 4 जगहों के चार्ज से हटा दिया गया है। कैसे हुआ यह..पूरी खबर..

ईओ वीरेन्द्र कुमार राव
ईओ वीरेन्द्र कुमार राव

महराजगंजः डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर एक बार फिर से सामने आया है। ईओ वीरेन्द्र कुमार राव को नौतनवा सहित जिले की पांच नगर पालिका और नगर पंचायत का चार्ज सौंपा गया था लेकिन अब उन्हें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर के बाद शासन ने 4 जगहों के चार्ज से हटा दिया गया है। 

डाइनामाइट न्यूज़ ने 8 जनवरी को ईओ वीरेन्द्र कुमार राव  के बारे में एक खबर प्रकाशित की थी.. महराजगंजः कमीशन का खेल, एक ईओ को पांच जगह का चार्ज, सवालों के घेरे में जिले की प्रशासनिक व्यवस्था। 

डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर पर लखनऊ में हड़कंप मचा और शासन ने इसे बेहद गंभीर मामला मानते हुए राव से 4 जगहों का चार्ज छीन लिया है। वीरेन्द्र के पास पांच जगहों का चार्ज था, जिसमें नौतनवा नगर पालिका, आनंदनगर, सोनौली, महराजगंज और निचलौल शामिल है लेकिन वीरेन्द्र अब सिर्फ नौतनवां के ही ईओ रहेंगे बाकि जगहों का चार्ज संबंधित एसडीएम को मिलेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार