दीया मिर्जा: संजय दत्त की बायोपिक का हिस्सा बनना बेहतरीन अनुभव

डीएन ब्यूरो

संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म में अभिनेता की पत्नी मान्यता का किरदार निभाने जा रहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं और यह एक बेहतरीन अनुभव है।

अभिनेत्री दीया मिर्जा
अभिनेत्री दीया मिर्जा

नई दिल्ली:  संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म में अभिनेता की पत्नी मान्यता का किरदार निभाने जा रहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं और यह एक बेहतरीन अनुभव है। दीया अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलने से बेहद खुश हैं, जो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने अमेजन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्ल्यू) ऑटम/विंटर 2017 के दौरान बताया, "फिलहाल मैं संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रही हूं और इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनना और अपने पसंदीदा फिल्मकार के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव है।"

यह पूछे जाने पर कि बड़े पर्दे पर वास्तविक किरदार निभाना कितना मुश्किल है तो अभिनेत्री ने कहा कि चाहे वह काल्पनिक किरदार हो या वास्तविक, अपनी भूमिका को समझना बेहद जरूरी है और पर्दे पर कलाकार की उपस्थिति का उद्देशय भी मायने रखना चहिए। 

दीया इससे पहले 'परिणीता' और 'लगे रहो मुन्ना भाई' में संजय के साथ काम कर चुकीं हैं।  दिग्गज अभिनेता परेश रावल इस फिल्म में सुनील दत्त और रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं।  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार