मेजर की पत्नी के मर्डर केस में दूसरा मेजर गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग को लेकर हुई हत्या

डीएन ब्यूरो

सेना मे मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा हत्याकांड से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस मामले में अन्य मेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग की वजह से शैलजा की हत्या कर दी गयी। पूरी खबर..

आरोपी मेजर निखिल हांडा
आरोपी मेजर निखिल हांडा

दिल्ली: राजधानी के कैंट इलाके में शनिवार को दिन दिहाडे मेजर की पत्नी का गला रेतकर हत्या करने के मामले में सेना के ही एक अन्य मेजर को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार मेजर निखिल हांडा के साथ ही मृतक शैलजा को साथ अस्पताल से बाहर आते हुए अंतिम बार देखा गया था। मृत्तक शैलजा के पति मेजर अमित द्विवेदी ने भी निखिल हांडा पर शक जाहिर किया था। गिरफ्तार निखिल हांडा से दिल्ली में पूछताछ की जायेगी।

इस हत्याकांड में पुलिस की जांच में मेजर की पत्नी के प्रेम प्रसंग किसी दूसरे मेजर के साथ सामने आ रहे थे। जिसका खुलासा खुद अमित द्विवेदी पुलिस के सामने किया था। पुलिस ने शैलजा के फोन रिकार्डस को चेक किया तब उसमें आखिरी कॉल दूसरे मेजर निखिल हांडा का निकला। जिसके आधार पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही निखिल हांडा को मेरठ के दारौला से गिरफ्तार किया। 

गौरतलब है कि शनिवार के शैलजा की खून से लथपथ लाश कैंट एरिया में बरामद की गयी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। मृत्तका का पति अमित द्विवेदी सेना में मेजर के पद पर तैनात है। शाम को अपनी पत्नी की मौत से अनजान अमित ने जब पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी तब उन्होंने मृतका की पहचान की।

इस हत्याकांड में अबी कई और सवालों के जबाव मिलने बाकी है, जिसका जल्द खुलासा होगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …