#JEE_NEET Exam: जेईई-नीट परीक्षा स्थगित करने की मांग, देश भर में कांग्रेस और एनएसयूआई का प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

नीट और जेईई की परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर देश भर में कांग्रेस और इसकी छात्र इकाई एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी खबर..

कर्नाटक में रेस कोर्स रोड पर धरना देते एनएसयूआई के कार्यकर्ता
कर्नाटक में रेस कोर्स रोड पर धरना देते एनएसयूआई के कार्यकर्ता

नई दिल्ली: देश में कोरोना काल में JEE-NEET परीक्षा को कराने के केंद्र सरकार के फैसले के पर बवाल जारी है। कांग्रेस जेईई और नीट परीक्षा कराने के खिलाफ आज देश भर में प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस के साथ ही उसकी छात्र इकाई एनएसयूआई द्वारा भी देश के कई शहरों में इस परीक्षा के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। हालांकि पुलिस द्वारा कई शहरों से प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं और नेताओं को गिऱफ्तार भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें..लखनऊ: NEET-JEE Exam का विरोध, सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सड़क पर घसीटा, जमकर लाठीचार्ज  

कल बुधवार को उत्तर प्रदेश की राजधाई लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उग्र प्रदर्शन किया गया। परीक्षाओं के विरोध में राजभवन का घेराव करने गये छात्रों पर पुलिस ने मजकर लाठीचार्ज भी किया।

यह भी पढ़ें..JEE-NEET परीक्षा रोकने को विपक्षी पार्टियां सुप्रीम कोर्ट जाने को तैयार, सोनिया गांधी संग कई नेताओं की बैठक में बनी सहमति

दिल्ली में शास्त्री भवन के बाहर प्रदर्शन करते कांग्रेसी

कांग्रसे ने आज गुरूवार नीट और जेईई परीक्षाओं के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन की घो,णा की थी। देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा शास्त्री भवन के बाहर प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गयी। दिल्ली के शास्त्री भवन के बाहर आज सुबह ही बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता जुटे गये थे। 
 








संबंधित समाचार