Coronavirus Update: कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ती जा रही तेजी, मेट्रो, ट्रेन, बसें बंद

डीएन ब्यूरो

भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 417 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसको देखते हुए सरकार ने कई राज्यों और जिलों को लॉकडाउन कर दिया है। साथ ही मेट्रो, ट्रेन और बसों को बंद कर दिया गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

सड़कों पर पसरा सन्नाटा
सड़कों पर पसरा सन्नाटा

नई दिल्लीः देशभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले 24 घंटो में 50 नए केस सामने आए हैं, और 7 लोगों को मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक लॉकडाउन है साथ ही मेट्रो, ट्रेन और बसों को भी बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते देश भर में ट्रेन सेवा बंद करने का ऐलान 

खाली सड़कें

लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य गतिविधियां पूरी तरह से बंद रहेंगी।  दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक लॉकडाउन है।

यह भी पढ़ें: जनता कर्फ्यू के बीच दो साल के बच्चे का कमाल  

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा कि हम कोरोना को मिलकर हराएंगे। दिल्ली में लॉकडाउन का असर सुबह से दिखने लगा। मेट्रो स्टेशन बंद हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा है। जगह-जगह पुलिस बैरिकेड लगे हैं और हर आने-जाने से पूछताछ हो रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार