कानपुर में सीएम योगी के दौरे को लेकर प्रशासन चौकस

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 सितंबर को कानपुर दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी कारगिल पार्क में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का लोकार्पण और देश के पहले बायो टॉयलेट का उद्घाटन करेंगे।

आलाधिकारी समेत भाजपा के कई नेता
आलाधिकारी समेत भाजपा के कई नेता

कानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 सितंबर को कानपुर दौरे पर आ रहे हैं। सीएम योगी के कानपुर आने की तैयारी में मंगलवार को आलाधिकारियों ने कानपुर के कारगिल पार्क का निरीक्षण किया। इस दौरान आलाधिकारी समेत भाजपा के नेता भी मौजूद रहे। सीएम योगी के दौरे को लेकर प्रशासन चौकस है। 

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री राजनाथ और सीएम योगी ने किया लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन
कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
कानपुर दौरे के दौरान सीएम योगी कारगिल पार्क में स्वामी विवेकानंद जी की मूर्ति के लोकार्पण करेंगे, जिसके बाद सीएम देश के पहले बायो टॉयलेट का भी उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी की तैयारियों को लेकर नगर आयुक्त अविनाश सिंह और भाजपा के नेताओं के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें: कानपुर में बना स्मार्ट और ईको फ्रेंडली बायो टॉयलेट कॉम्प्लेक्स


यह भी पढ़ें: किसी भी राष्ट्र का आधार उसकी संस्कृति होती है: सीएम योगी

नगर आयुक्त अविनाश सिंह ने बताया कि 7 सितम्बर को सीएम शहर में होंगे, जहां वे पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्यालय में कार्यक्रम के बाद कारगिल पार्क में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का लोकार्पण व देश के पहले बायो टॉयलेट कॉम्पलेक्स का भी शुभारम्भ करंगे। वहीं सीएसए सभागार कैलाश भवन में करीब 800 करोड़ की परियोजनाओ का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। साथ ही सभागार में स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट को भी लॉन्च करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार