शाहजहांपुर: यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद गिरफ्तार, 14 दिनों के लिए भेजा गया जेल

डीएन ब्यूरो

शाहजहांपुर यौन शोषण केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहजहांपुर की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया। अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


शाहजहांपुर: लॉ कॉलेज की एल एल एम की छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल किया था। जिसके बाद स्वामी चिन्मयानंद को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। जहां से उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि इससे पहले गिरफ्तारी न होने से पीड़िता ने आत्महत्या करने की दी धमकी  थी।

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा मानव तस्करी का सिलसिला, दो महिला आरोपी हुई गिरफ्तार

एस आई टी ने शुक्रवार को स्वामी चिन्मयानंद को उनके आश्रम से गिरफ्तार कर लिया और सीजीएम कोर्ट ले गयी जहां कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेजा गया। एसआईटी की टीम ने स्वामी चिन्मयानंद को किया सुबह 9 बजे  गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मुमुक्ष आश्रम से गिरफ्तार किया था, पीड़िता ने स्वामी चिन्मयानंद पर लगाया था यौन शोषण का आरोप।

यह भी पढ़ें: घर के कागज के लिए गांव के आदमी का जबरदस्ती बदमाशों ने किया अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद स्वामी चिन्मयानंद की वकील पूजा सिंह ने बताया कि उनके मुवक्किल को उनके घर से ही गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि वे न्यायिक प्रक्रिया के मुताबिक अगला कदम उठाएंगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार