IAS अनुराग तिवारी की मौत के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

डीएन संवाददाता

कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामले सुलझने के बजाय और उलझता जा रहा है और इसी कड़ी मे आज लखनऊ पुलिस ने अज्ञात लोगों को खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है।

आईएएस अनुराग तिवारी (फाइल फोटो)
आईएएस अनुराग तिवारी (फाइल फोटो)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में संदिग्ध हालात में कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की मौत के मामले में मृतक के भाई ने सोमवार को हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। गौरतलब है कि  इस मामले में एसआईटी टीम के 72 घंटे बाद भी खाली रहने के बाद आज अनुराग तिवारी के भाई मयंक ने एसएसपी दीपक कुमार को शिकायत दी जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है।

 

इस मामले में लखनऊ पुलिस जल्द ही पूछताछ के लिए एक टीम गठित कर बंगलूरु रवाना करने की तैयारी में है बताया जा रहा है कि अनुराग तिवारी के विभाग से जुड़े कई अफसरों से ये टीम पूछताछ करेगी।

 

अनुराग के परिजनों का आरोप है कि उनके ऊपर कर्नाटक में बड़ा घोटाला न खोलने का बड़ा दबाव बनाया जा रहा था। मृतक आईएएस अनुराग के भाई मयंक तिवारी का कहना है कि कर्नाटक से लेकर यूपी तक के बड़े बड़े अधिकारी इस मामले में शामिल हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार