Bollywood: सारा ने मां अमृता को जन्मदिन पर दी बधाई, बोली-मां आपकी परछाई हूं

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी मां अमृता को जन्मदिन पर बेहद खास तरीके से बधाई दी है। जिसमें उन्होंने खुद को अपनी मां की परछाई बताया है। पढ़िए पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को जन्मदिन पर दी बधाई
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को जन्मदिन पर दी बधाई


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह का आज जन्मदिन है। उनके इस बर्थडे को उनकी बेटी सारा अली खान ने और ज्यादा खास बना दिया है। सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को जन्मदिन की बेहद खास अंदाज में बधाई दी है। 

सारा ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग मौकों पर अपनी मां की तरह पोज देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी कह सकता है कि वह अमृता की कार्बन कॉपी हैं।

मां को बर्थडे विश करते हुए सारा ने कैप्शन देते हुए लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे मॉमी ... हमेशा मुझे आईना दिखाने के लिए धन्यवाद, हमेशा मुझे प्रेरित करने धन्यवाद, मुझे प्रोत्साहित करने और मुझे समझाने के लिए धन्यवाद। मैं वादा करती हूं कि मैं आपको हमेशा खुश और गौरवान्वित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगी और मैं हर रोज इसे खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी। ताकत, सुंदरता, अनुग्रह और प्रतिभा का एक अंश जो आप में दिखाता हैं। वो खुद में लाने की कोशिश करूंगी।" 

सारा के पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को अमृता और सारा की खूबसूरती से मदहोश कर दिया है। सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, जो 2004 में अलग हो गए थे। अमृता ने सैफ के साथ बेटे इब्राहिम को भी शेयर किया है।


 










संबंधित समाचार