बॉलीवुड के बाद अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगी विद्या बालन

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में विद्या तेलुगू फिल्म ‘एन. टी. आर कथानायकुडु’ में नजर आई थी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल..

विद्या बालन
विद्या बालन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में विद्या तेलुगू फिल्म ‘एन. टी. आर कथानायकुडु’ में नजर आई थी। वह अब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘पिंक’ के आगामी तमिल रीमक के साथ तमिल फिल्म उद्योग में करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस फिल्म के साथ दक्षिणी फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं। एच. विनोथ द्वारा निर्देशित ‘पिंक’ के रीमेक में विद्या, अजित कुमार के साथ काम करती नजर आयेंगी।इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। बोनी कपूर ने कहा, “विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी है। वह अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है।

 

श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। श्रीदेवी की इच्छा थी कि अजित उनके पति द्वारा निर्मित फिल्म में अभिनय करें। बोनी कपूर ने बताया था, ‘अजित के साथ ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में काम करने के दौरान श्रीदेवी ने इच्छा व्यक्त की थी कि अजित हमारे होम प्रोडक्शन की एक तमिल फिल्म में काम करें। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …