बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कार्पियो डिवाइडर से टकराई, आजमगढ़ के 4 लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में आजमगढ़ जिले के चार लोगों की मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें कैसे हुआ यह हादसा...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में आजमगढ़ जिले के चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाराबंकी में लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के दरियाबाद ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बीद  स्कॉर्पियो पलट गई औरयह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

इस दर्दनाक हादसे में स्कॉर्पियों में सवार आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के पहर पीर गांव निवासी कमला यादव, केदार यादव, फिरतू यादव और भोजू उर्फ चंद्रशेखर निवासी अब्दुल चकबन खरा थाना जहानाबाद आजमगढ़ की मौत हो गई। वहीं चालक भोजू का साथी अमरनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। कहा जा रहा है कि स्कॉर्पियो के चालक को नींद की झपकी आ गई थी जिसकी वजह से यह घटना हुई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार