बलरामपुर: शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए महिलाओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

डीएन ब्यूरो

इंटरनेशनल विमेंस डे पर महिलाओं ने शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में गायत्री परिवार की महिलाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर ‘जन जन का है सन्देश, नशा मुक्त हो उत्तर प्रदेश’ के नारे लगाये और शराब पर प्रतिंबध लगाने की बात कही।

शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए महिलाओं की पहल
शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए महिलाओं की पहल

बलरामपुर: इंटरनेशनल विमेंस डे पर महिलाओं ने शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में गायत्री परिवार की महिलाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर ‘जन जन का है सन्देश, नशा मुक्त हो उत्तर प्रदेश’ के नारे लगाये और शराब पर प्रतिंबध लगाने की बात कही। 

शक्ति पीठ के ट्रस्टी व वरिष्ठ सदस्य सतीश चन्द्र मिश्रा ने जिलाधिकारी को बताया कि अखिल विश्व गायत्री परिवार शान्तिकुंज हरिद्वार के संरक्षण में गायत्री परिवार प्रान्तीय युवा प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश द्वारा उत्तर प्रदेश को नशा मुक्त बनाने का अभियान चलाया जा रहा है। जिसके लिए 8 अप्रैल को लखनऊ के रमाबाई मैदान में विशाल प्रान्तीय नशामुक्ति रैली और विराट व्यसन मुक्ति संकल्प समारोह जन सभा का आयोजन किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नशामुक्त प्रदेश घोषित करने के लिए लगभग 1 करोड़ व्यक्तियों के हस्ताक्षरित संकल्प पत्रों के साथ अनुरोध पत्र प्रेषित किया जायेगा। वहीं उन्होंने गायत्री परिवार द्वारा जनपद को नशामुक्त बनाने और नशे पर पाबन्दी लगाने तथा उस पर उचित कार्यवाही करने की बात कहीं।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार