आईएएस अनुराग के परिवार ने सीबीआई जांच के लिए सीएम योगी से की मुलाकात

डीएन संवाददाता

कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की लखनऊ में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इसी सिलसिले में सीबीआई जांच के लिए अनुराग तिवारी के परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे।

आईएएस अनुराग का परिवार सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंचा
आईएएस अनुराग का परिवार सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंचा

लखनऊ: मृत पाए गए कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की मौत पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। । इसी सिलसिले में सीबीआई जांच के लिए अनुराग तिवारी का परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे। अनुराग तिवारी का परिवार पुलिस जांच से असंतुष्ट है।

बता दें कि अनुराग संदेहास्पद हालत में मृत पाए गए थे। उसके पहले सीसीटीवी फुटेज में आईएएस अनुराग तिवारी एक व्यक्ति के साथ नजर आ रहे हैं। परिवार का दावा है कि अनुराग की हत्या हुई है। इसी सिलसिले में सीबीआई जांच के लिए अनुराग तिवारी का परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान सीएम कार्यालय में फोरेंसिक एक्सपर्ट भी बुलाए गए। इस बाबत सीएम ने जांच की प्रगति के लिए जानकारी मांगी है।

भाई ने लगाया आरोप

मुलाकात के दौरान आईएएस अनुराग के भाई मयंक तिवारी ने कहा कि उनके भाई कि मौत सामान्य नहीं हो सकती। किसी ने उनकी हत्या कराई है। साथ ही यह भी बताया कि मौत के बाद उनके भाई के मोबाइल का लाक भी तोड़ा गया। इस पर सीएम योगी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस मामले की उचित जांच होगी और पकड़े गए आरोपी के साथ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिला आईएएस का शव

क्या था मामला

मीराबाई मार्ग पर स्थित स्टेट गेस्ट हाउस के बाहर 17 मई को कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी का शव संदिग्ध हालत में मिला। अनुराग गेस्ट हाउस के बाहर सुबह टहलने के लिए निकले थे और गेस्ट हाउस से करीब 50 मीटर की ही दूरी पर अनुराग का शव मिला।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार