पीएम मोदी से मिलीं महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनित रवि राणा और निर्दलीय विधायक रवि राणा

डीएन ब्यूरो

महाराष्‍ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनित रवि राणा ने आज प्रधानमंत्री से मुलाकात कर अपने संसदीय क्षेत्र की समस्‍याओं से अवगत कराया। साथ ही इस संबंध में एक पत्र भी उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपा। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

प्रधानमंत्री से मुलाकात का दृश्य
प्रधानमंत्री से मुलाकात का दृश्य

नई दिल्ली: महराष्‍ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनित रवि राणा ने अपने क्षेत्र की समस्‍याओं को लेकर प्रधान मंत्री से मुलाकात की। उन्‍होंने क्षेत्र के विकास कार्यों के प्रस्‍ताव को मान्‍यता देकर धनराशि आवंटित करने का आग्रह किया। इस दौरान निर्दलीय विधायक रवि राणा भी उनके साथ रहे। 

संसद भवन में प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र में पेयजल की समस्‍या को लेकर उन्‍होंने प्रमुखता से उठाया। समस्‍या के समाधान के लिए ब्रम्‍हसंती डैम के प्रस्‍ताव को पास का निर्माण शुरू कराने का आग्रह किया। 

सांसद ने प्रधानामंत्री को पत्र देकर कराया समस्‍याओं से अवगत

इसके अलावा रोजगार की समस्‍या को लेकर अमरावती के बड़नेरा स्थित रेलवे वैगन फैक्‍ट्री की धीमी गति को रफ्तार दी जाए। जिससे वह जल्‍द शुरू हो और क्षेत्र के लोगों के लिए रोजी-रोजगार के साधन बढ़ें। इसके अलावा सिंचाई, हवाई उड़ान शुरू करवाने और किसानों की समेत तमाम समस्‍याओं से अवगत करावाया। साथ ही जल्‍द से जल्‍द समाधान करवाने की मांग की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …