जल्द ही पापा बनने वाले हैं अमिताभ बच्‍चन,जानिए कौन है उनका बेटा ..

डीएन संवाददाता

उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में बनने वाली फ़िल्म '102 नॉट आउट' में बालीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर नज़र आएंगे। अमिताभ और ऋषि 26 साल बाद एकबार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर
अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर

मुंबई: बॉलीवुड के दो महान सुपरस्टार अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर 26 साल एकबार एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। उमेश शुक्ला के डायरेक्शन में बनने वाली फ़िल्म '102 नॉट आउट' में अमिताभ और ऋषि कपूर एक साथ नज़र आने वाले हैं। जिसमें अमिताभ 102 साल के बुज़ुर्ग और ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं। इस फिल्‍म में दोनों के लुक का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों स्‍टार्स की इस फोटो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

ये फ़िल्म लेखक डायरेक्टर सौम्या जोशी के कामयाब गुजराती नाटक '102 नॉट आउट' का फ़िल्म रूपांतरण है। अगर इस मूवी की कहानी की बात करे तो इसकी कहानी पिता और पुत्र की प्रेम कहानी पर बेस्ड है। इस मूवी की शूटिंग शूरू हो चुकी है।

यह भी पढ़े: कोलकाता के मंदिर में अमिताभ की पूजा, फैंस ने लगाई उनकी प्रतिमा

अमिताभ और ऋषि

अमिताभ और ऋषि करीबन 26 साल के बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे। पिछली बार दोनों अभिनेताओं ने 1991 की फ़िल्म 'अजूबा' में काम किया था। कई हिट फ़िल्मों का हिस्सा रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ 'अमर अक़बर एंथनी','कभी कभी','कुली' और'नसीब' जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार