देखिये, अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ कैसे मनाया नवरात्रि का त्योहार

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के महानाय‍क अमिताभ बच्चन नवरात्रि के मौके पर अपने परिवार के साथ मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे और आशीर्वाद लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में देखें अमिताभ ने अपने परिवार के साथ कैसे मनाया दुर्गा पूजा का त्योहार..

अमिताभ अपनी पत्नी और बेटी के साथ
अमिताभ अपनी पत्नी और बेटी के साथ

मुंबई: देशभर में नवरात्रि की धूम मची हुई है ऐसे में बॉलीवुड के महानाय‍क अमिताभ बच्चन कैसे पीछे रह सकते हैं। अमिताभ बच्चन नवरात्रि के मौके पर अपने परिवार के साथ मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे और आशीर्वाद लिया।  इसके साथ ही अपने परिवार के साथ देवी मां की आराधना करते हुए नजर आये। 

यह भी पढ़ेंः नवरात्रि पर मां दुर्गा के भक्तों को इस शुभ कार्य से मिलती है सुख-समृद्धि, मां होंगी प्रसन्न

दुर्गा पूजा पंडाल में अपने परिवार के साथ अमिताभ

यह भी पढ़ेंः देखिये, नवरात्रि पर दुर्गा पूजा के दौरान सुष्मिता सेन का दोनों बेटियों के साथ मनमोहक डांस

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बिग बी ने सफेद कुर्ता-पजामा के साथ पीली जैकेट पहनी रखी है तो वहीं  जया पीली तो श्वेता सफेद रंग की साड़ी में नजर आईं।

अमिताभ, जया बच्चन और श्वेता नंदा मंद‍िर पूरे व‍िध‍ि-व‍िधान के साथ मां की पूजा करते नजर आये। अमितभ अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ मुंबई के खार सबअर्ब में दुर्गा पंडाल में माता के दर्शन करने पहुंचे। 

(नवरात्रि विशेष कॉलम में डाइनामाइट न्यूज़ आपके लिए ला रहा है हर दिन नयी खबर.. मां दुर्गा से जुड़ी खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें: https://hindi.dynamitenews.com/tag/Navratri-Special ) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार