युवक ने पीएम मोदी को खून से लिखा खत, आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर का सिर काटकर लाने की जताई इच्छा

डीएन ब्यूरो

अमन कुमार नामक एक युवक ने जिस तरह से पुलवामा हमले का विरोध किया है, वो वाकई चौंकाने वाला है। उसने सरकार से इच्छा जताई है कि उसे पाकिस्तान जाने की इजाज़त दी जाए, ताकि वो वहां से आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर का सिर काटकर ला सके। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

अमन कुमार
अमन कुमार

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ पर हुए आंतकवादी हमले में देश के 44 जवान शहीद हो गए। आतंकवाद की इस घटना का आक्रोश हर जगह देखने को मिला। हर तरफ इसका जमकर विरोध किया जा रहा है। आतंकियों के इस कायराने हरकत के लिए हर कोई आतंकियों के खात्मा के साथ ही पाकिस्तान से बदला चाहता है। इस हमले के विरोध में कहीं रैलियां निकाली जा रही है, तो कहीं कैंडल मार्च हो रहा है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

युवक ने हाथ काटकर लिखा खत

 

हर कोई अपने अपने तरीके से इस आत्मघाती हमले का विरोध कर रहा है लेकिन अमन कुमार नामक एक युवक ने जिस तरह से इस हमले का विरोध किया है, वो वाकई चौंकाने वाला है। दरअसल अमन ने इस विषय में अपने खून से एक चिट्ठी लिखकर भारत सरकार को भेजी है, जिसमें उसने प्रधानमंत्री को लिखा है कि पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए हमले के बाद शहीदों के परिवार का हाल उससे देखा नहीं जा रहा है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

खून से लिखा खत

वो पाकिस्तान जाकर आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर का सिर काटकर लाना चाहता है। उसने सरकार से इच्छा जताई है कि उसे पाकिस्तान जाने की इजाज़त दी जाए, ताकि वो वहां से आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर का सिर काटकर ला सके।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …