आलिया-रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' ने अब तक की इतने करोड़ की कमाई

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ने अब तक इतने करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

आलिया-रणवीर सिंह
आलिया-रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म गली बॉय ने 100करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय वेलेंटाइन डे के अवसर पर 14 फरवरी को प्रदर्शित हुई है।

 यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

यह फिल्म एक रैपर की कहानी पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिकाएं निभायी है। फिल्म का बजट 50 से 55 करोड़ के बीच बताया जाता है। फिल्म को दुनिया भर में 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है जिसमें से भारत में 3350 और ओवरसीज में 751 स्क्रीन्स शामिल हैं।

 

गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। रणवीर सिंह के लिए यह शानदार उपलब्धि है, जिनकी पिछली फिल्म सिंबा ने 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। गली बॉय, वर्ष 2019 में उरी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

फिल्म गली बॉय, रैपर डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस और नैज़ी उर्फ़ नावेद शेख की लाइफ़ की कहानी पर है। धारावी के रैपर के संघर्ष और उसके सपनों को दिखाती इस कहानी में एक नौजवान मुराद (रणवीर सिंह) जीवन की तमाम विपरीत परिस्थितियों में रहा है। वह अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड सफीना (आलिया भट्ट) के साथ एक आम ज़िंदगी जी रहा है। लेकिन, साथ ही साथ उसे लिखने का जुनून है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार