दबंग स्टार के लिए अक्षय कुमार के दिल में है 'सॉफ्ट कॉर्नर'

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दबंग स्टार सलमान खान को खास मानते हैं। सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर प्रदर्शित होगी। इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि दोनों स्टार्स के बीच कड़वाहट आ गई है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दबंग स्टार सलमान खान को खास मानते हैं। सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर प्रदर्शित होगी। इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि दोनों स्टार्स के बीच कड़वाहट आ गई है। अक्षय का तो कहना है कि सलमान उनके लिए काफी खास हैं।

यह भी पढ़ें: Bollywood 2019 सिर चढ़कर बोला अक्षय-आयुष्मान का जलवा

अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि क्या 'मुझसे शादी करोगी 2' बनेगी? और फैन्स उसे इंजॉय करेंगे? इस पर जवाब देते हुए अक्षय ने कहा हां क्यों नहीं? यदि ऐसा होता है तो मुझे फिल्म को करने में खुशी होगी। मुझसे शादी करोगी 2 अच्छा आइडिया है साजिद नाडियावाला को यह बनाना चाहिए। सलमान और मैं हम दोनों को ही इसमें काम करने में मजा आएगा। सलमान खान को मैंने हमेशा पसंद किया है उनके लिए मेरे मन में सॉफ्ट कॉर्नर है।

यह भी पढ़ें: स्ट्रीट डांसर 3 में वरुण धवन नजर आयेगे कुछ इस अंदाज में..

'दबंग 3' के बारे में सवाल पूछे जाने पर अक्षय ने कहा कि उन्होंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है, लेकिन वह इसे जरूर देखेंगे। गौरतलब है कि वर्ष 2020 में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टिड भाई' और अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' रिलीज होगी। (वार्ता)













संबंधित समाचार