ममता के मंच से अखिलेश यादव ने भरी हुंकार.. चुनाव के समय मोदी सरकार CBI और ED से किया गठबंधन

डीएन ब्यूरो

टीएमसी की ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित रैली में भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा हम पार्टियों से गठबंधन कर रहे हैं, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों से गठबंधन कर रही है, डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

कोलकाता: पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रैली में बोलते हुए कहा, 'मैं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस आयोजन के लिए बधाई देना चाहता हूं। लोग पहले सोचते थे कि गठबंधन संभव नहीं है। लेकिन 12 जनवरी को जब एसपी-बीएसपी ने गठबंधन किया तो हमें लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। अब हम एक बड़ा गठबंधन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने रास्ते में दर्द से कराहते फौजी को देखकर रुकवाई फ्लीट..अपनी गाड़ी से भेजा अस्पताल 

 

अखिलेश ने कहा, हमें चिढ़ाने के लिए वो (बीजेपी) कहते हैं कि प्रधानमंत्री पद के लिए हमारे अंदर कई उम्मीदवार हैं।  इसपर हम कहते हैं कि जनता तय करेगी कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। चुनाव करीब आते ही उन्होंने CBI और ED से गठबंधन कर लिया है जबकि हम देश की जनता से गठबंधन कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि नए साल में नया प्रधानमंत्री आ जाए तो कितनी खुशी होगी हमें। कभी कभी वे चिढ़ाने के लिए कहते हैं कि इनके पास दूल्हा ज्यादा है। मगर हम कहते हैं कि ठीक है हमारे पास दुल्हे अधिक है, मगर जनता जिसे चुनेगी वह ही प्रधानमंत्री बनेगा।

अखिलेश यादव ने कहा- मुझे पूरा भरोसा है कि जो बात बंगाल से चलेगी वो पूरे देश में दिखाई देगी। बीएसपी के साथ हमारे गठबंधन से देश में खुशी की लहर आ गई है, आज की इस रैली से देश की जनता में एक भरोसा उत्पन्न होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार